Monday, July 14, 2014

बारह साल तक विपक्षी नकारते ही रहे । उन्होंने कभी सत्य को स्वीकार ही नहीं किया । butcher of Gujrat . मौत का सौदागर ......ज़हर की खेती ........ कोई विकास नहीं हुआ । regional नेता है । गुजरात के बाहर कौन जानता है । कोई साथ नहीं आयेगा । अमेरिका visa नहीं देगा । मुसलमान मार देगा । 22000 एक दिन में मारेगा । देश के टुकड़े कर देगा । बीवी को छोड़ दिया तुम्हे क्यों रखेगा । औरतों के फोन सुनता है । अदानी अम्बानी का आदमी है । बीजेपी ही इसको नहीं आने देगी । इसको कोई लकड़ी से नहीं छुएगा । अनपढ़ है । इसे तो गाँधी का असली नाम नहीं मालूम । दसवी में इसके हिस्ट्री में नंबर कम आये थे । 160 आयेंगी । 180 से ऊपर तो आ ही नहीं सकती । UP में तो 10 हैं । UP में 21 से ऊपर जा ही नहीं सकता । 35 कैसे आ जाएँगी ? 45 ? बाप का माल है क्या ? अबे seat ठेले पे बिकती हैं क्या ? कहाँ से लायेगा 220 ? कोई समर्थन ही नहीं देगा । 240 के ऊपर किसी हाल में नहीं आ सकती । इसको PM बन्ने ही नहीं देंगे । PM तो राजनाथ बनेगा । अडवानी .........नहीं नहीं सुषमा ........ मुसलामानों को साथ लिए बगैर PM बन ही नहीं सकता । कहाँ से लायेगा 272 ? ममता माया जय ललिता देंगी ही नहीं । लंगड़ी सरकार बनेगी । एक साल में गिर जाएगी । गुजरात में कोई विकास हुआ ही नहीं । गुजरात मॉडल पूरे देश में चल ही नहीं सकता । malnutrition ........ आंकड़े ......... किसानों की जमीन हड़प गया ।

CBI ,इशरत ,सोहराबुद्दीन ,सीतलवाड़ , तहलका , बाबु बजरंगी , कोदनानी , अशोक भट्ट , वंजारा ....... SIT , बोखारिया , SUPREME कोर्ट , SNOOPGATE ..............इसका सीना 56 इंच है ही नहीं । ये तो pad वाली ब्रा पहनता है । इसका तो अन्दर कुछ है ही नहीं । अगर 300 सीट भी ले आया तो बनने नहीं दूंगी । जेल में होगा । गंगा जमुनी खतरे में । butcher ऑफ़ गुजरात ......... जब आज तक नहीं बना तो अब कैसे बन जायेगा । 2004 में नहीं बना . 2009 में नहीं बना । अब कैसे बन जायेगा । बनारस में तो हार जायेगा । कैसे बनेगा ?

14 साल में कोई ऐसा तर्क कुतर्क नहीं जो न दिया हो विपक्षियों ने । अब जबकि समंदर उनके घर में घुस आया है .........उन्होंने आँखें बंद कर ली हैं । बिल्ली झपट्टा मारने ही वाली है ।

No comments:

Post a Comment